Arvind kejriwal

बीजेपी के खिलाफ आप का मास्टर स्ट्रोक

मुख्यमंत्री जी सुनिए

भाजपा के पार्षद मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना दे रहे हैं। इसके जवाब में अब आम आदमी पार्टी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के उपराज्यपालआवास के बाहर धरना देगी। इसके लिए दिल्ली पुलिस से इजाजत मांगी गई है। ‘आप’ के मुताबिक जैसे सीएम हाउस के बाहर धरना देने की इजाजत दी गई है, उसी तरह गृहमंत्री और एलजी हाउस के बाहर भी धरना देने की इजाजत दी जाए। आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने दिल्ली पुलिस से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास के बाहर धरना देने की इजाजत मांगी है। राघव चड्ढा ने नई दिल्ली जिला के डीसीपी को एक पत्र लिखते हुए कहा, “आम आदमी पार्टी के विधायकों एवं पार्षदों को केंद्रीय गृह मंत्री के आवास के बाहर रविवार 11 बजे से शांतिपूर्ण धरना देने की इजाजत दी जाए।”

राघव चड्ढा ने अपने पत्र में कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर भाजपा पार्षदों को ऐसा ही धरना देने की इजाजत पुलिस ने दी है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास के बाहर यह धरना अभी भी चल रहा है। इसी प्रकार के धरने पर हम केंद्रीय गृहमंत्री के आवास के बाहर बैठना चाहते हैं।”

इसके अलावा आम आदमी पार्टी की एक अन्य विधायक आतिशी ने दिल्ली के उपराज्यपाल के आवास के बाहर धरना देने की अनुमति मांगी है। आतिशी ने दिल्ली पुलिस से यह अनुमति मांगी है। आतिशी ने कहा, “जैसे मुख्यमंत्री के आवास पर पुलिस ने भाजपा नेताओं को धरना प्रदर्शन की अनुमति दी है, उसी प्रकार हमें भी शांतिपूर्ण तरीके से उप राज्यपाल निवास के बाहर धरना देने की अनुमति दी जाए।”

आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित नगर निगम में ढाई हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है। पार्टी चाहती है कि इस कथित घोटाले की जांच सीबीआई करे। अपनी इसी मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक एवं पार्षद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर रविवार को धरना देंगे।

आम आदमी पार्टी के मुताबिक जब तक इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश नहीं होते तब तक पार्टी कार्यकर्ता एवं नेता गृहमंत्री और उपराज्यपाल के आवास के बाहर धरना देंगे। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इस मामले में सचिव स्तर की जांच के आदेश दिए हैं। आम आदमी पार्टी इसकी जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही है।

Leave a Reply